सुपरचार्ज्ड पब्लिशिंग LLP

हमारी दूरदृष्टि:

टर्बोचार्ज्ड, देश का सबसे युवा ऑटोमोटिव प्रकाशन है- टर्बोचार्ज्ड भारत का सबसे नया ऑटोमोटिव प्रकाशन है – इसमें प्रकाशित होने वाली हमारे लेखों और तस्वीरों के माध्यम से हम ऑटोमोबाइल के प्रति संवेदनाएं जगा रहे हैं जिससे पाठक एक बार फिर से ड्राइविंग सीट पर और हैंडलबार को पकड़ने को मचल जाते हैं! टर्बोचार्ज्ड विभिन्न रूपों में अपने पाठकों को संपर्क करता है- जिसमें एक मासिक पत्रिका, यूट्यूब चैनल, मजबूत सोशल मीडिया चैनल और एक पूर्ण वेबसाइट भी शामिल हैं। हाल ही में देश की सबसे बड़ी आबादी जिसकी पसंदीदा भाषा हिन्दी है, उस वर्ग के पाठकों के लिए सुपरचार्ज्ड पब्लिशिंग की ओर से ने ‘अपनी-गाड़ी’ नाम की वेबसाइट के साथ एक नई पारी शुरू की है।

अपनी-गाड़ी की टीम का परिचय


अभय वर्मा
सह-संस्थापक, एडिटर एवं पब्लिशर

टर्बोचार्ज्ड वरिष्ठ मोटरिंग पत्रकार अभय वर्मा के दिमाग की उपज है जिन्हें डेढ़ दशक के ऑटोमोटिव परीक्षण का अनुभव प्राप्त है। इससे पहले अभय देश के बहुत से नामी ऑटोमोटिव प्रकाशनों के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने टीवी के लिए भी शो होस्ट किए है। अभय ने कम्यूटर मोटरसाइकिलों और सबसे छोटी हैचबैक से लेकर सबसे शक्तिशाली सुपरबाइक्स, सुपरकार और एक वास्तविक फॉर्मूला वन कार तक सब कुछ चलाया और उनका मूल्यांकन किया हुआ है! उनकी मुस्कान उनकी शख्सियत की पहचान है जो उनके लिखने के अंदाज़ में भी झलकती है और पाठकों के चेहरे तक पहुँच जाती है।


संग्राम पवार
संस्थापक एवं सीईओ

मार्केटिंग गुरु संग्राम पवार के पास मार्केटिंग रणनीति, गो-टू-मार्केट कार्यान्वयन और सामान्य प्रबंधन में दो दशकों से अधिक की महारथ हासिल है। मीडिया की बिक्री के विशेषज्ञ एक आदतन ट्रेवलर, ऑटोमोबाइल के शौकीन और खाने के जबरदस्त रसिया है।


अक्षय जाधव
सह-संस्थापक एवं सीसीओ

जब बी-रोल और उत्पाद फिल्मों की बात आती है तो अक्षय जाधव निर्माता के लिए पैकेज्ड विज़ुअल समाधान तैयार करने में महारथ रखते हैं। इस इंडस्ट्री में 10 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, उनके पास ग्राहकों की एक विस्तृत शृंखला है जिसमें महिंद्रा एंड महिंद्रा, फोर्ड इंडिया, रोल्स रॉयस एपीएसी, मारुति सुजुकी, जीप इंडिया, किआ इंडिया, हुंडई इंडिया, होंडा इंडिया शामिल हैं।


गुरजेन्द्र सिंह विर्दी
कंसल्टिंग एडिटर

विर्दी लगभग तीन दशकों से राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मीडिया, कनटेंट और कम्यूनिटी एंगेजमेंट से संबंधित बहुआयामी पृष्ठभूमि वाले एक प्रतिष्ठित पेशेवर हैं। इस लंबे सफ़र में उन्होंने कनज़्यूमर टेक्नोलॉजी, फोटोग्राफी एवं डिजिटल इमेजिंग, ऑटोमोटिव, रियल एस्टेट, रिटेलिंग और फ्रैंचाइज़िंग, लाइफस्टाइल, स्पोर्ट्स आदि जैसे क्षेत्रों में अंग्रेज़ी और हिन्दी भाषा में दर्जनों कनज़्यूमर और बिज़नेस-टू-बिज़नेस पत्रिकाओं, वेबज़ीन्स, बुकज़ीन्स, और कस्टम प्रकाशनों को लॉञ्च करने में अतिविशिष्ट भूमिकाएँ निभाई हैं। 350 से भी अधिक राष्ट्रीय स्तर की पत्रिकाओं की समीक्षा करने के साथ-साथ उनके पास- चिप, डिजिट, स्मार्ट कम्प्यूटिंग, बेटर फोटोग्राफी, ओवरड्राइव, फोटो इमेज़िंग, फोर्ब्स, ऑत्रप्रेन्यॉर, रियल्टी प्लस, फ्रैंचाइज प्लस और टर्बोचार्ज्ड जैसी अनेक मासिक पत्रिकाओं के लिए संस्थापक संपादक, कार्यकारी संपादक, प्रबंध संपादक और संपादकीय सलाहकार के रूप में सेवाएँ देने का विस्तृत अनुभव है।


बेंजामिन ग्रेसियस
असिस्टेंट एडिटर

पेशे से एक इंजीनियर, लेकिन एक जूनूनी मोटरसाइकिल चालक, बेन चार साल से अधिक समय तक रोड-टेस्टर और सात साल तक एक ऑटोमोटिव पत्रकार रहे हैं! बेन मोटरसाइकिलों को उस नजरिए से देखते हैं जैसे एक सामान्य इंसान नहीं देखता और अपनी बात को कहने का उनका अंदाज़ ही निराला है। बेन उन सबसे बड़े पशु प्रेमियों में से एक हैं जिन्हें हम जानते हैं!


हैली प्रभाकर
कॉनट्रीब्यूटिंग एडिटर

खाने के और ऑटोमोटिव के जबरदस्त शौकीन, हैली की यात्रा 2008 में एक प्रसिद्ध प्रकाशन में इंटर्न के रूप में शुरू हुई, जहां उन्होंने रोड टेस्ट संपादक बनने तक की यात्रा की। हैली ने 2015 डेजर्ट स्टॉर्म रैली में भी प्रतिस्पर्धा की और एक श्रेणी जीती! वर्तमान में, वह टर्बोचार्ज्ड में एक कॉनट्रीब्यूटिंग एडिटर और कुछ ऑटोमोटिव ब्रांडों के सलाहकार भी हैं!


जतिन जोशी
क्रिएटिव और ऑपरेशंस हेड

जतिन के पास ग्राफिक डिजाइनर के रूप में उद्योग में डेढ़ दशक से अधिक का अनुभव है, और वह एक शौकीन बाइकर हैं! जतिन टर्बोचार्ज्ड में क्रिएटिव और ऑपरेशंस हेड के रूप में कार्य कर रहे हैं।


सायंतन दे
कॉरसपोंडेंट

कोलकाता के रहने वाले सायंतन को अजीबोगरीब गाड़ियों और उससे जुड़ी छोटी-छोटी बातों का शौक है। वह दोपहिया और चौपहिया गाड़ियों को समान रूप से पसंद करते हैं, दोनों के प्रति थोड़ा झुकाव रखते हैं। स्थानीय रैलियों में नेविगेट करने और मार्शल की भूमिका के कारण मोटरस्पोर्ट में रैली करना उनकी पसंद है। वह ऑफ-रोडिंग के भी शौकीन हैं और उन्हें बारबेक्यू और मिठाइयाँ बहुत पसंद हैं। वे स्कैंडिनेवियाई हेवी मेटल सुनकर सुकून महसूस करते हैं!


सनीत डिसिल्वा
कॉरसपोंडेंट

कारों और कॉफी के प्रति सनीत का उत्साह खाने-पीने के प्रति उनके लगाव के बराबर ही प्रतीत होता है। कहा जा सकता है कि कारों के प्रति उनका जुनून किंडरगार्टन से ही है। एक कठिन दौर के बावजूद, जिसमें इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ना और नौसेना द्वारा अस्वीकार कर दिया जाना शामिल था, उन्होंने बिजनेस स्कूल में दाखिला लिया और टर्बोचार्ज्ड में एक संवाददाता और सोशल मीडिया गुरु के रूप में इंटर्नशिप हासिल की।


रितेश पाटिल
कॉरसपोंडेंट

पेशे से सिविल इंजीनियर, रितेश को अपने कॉलेज के दिनों में ही एहसास हुआ कि उन्हें सड़क बनाने में लगने वाली चीज़ों से ज़्यादा सड़क पर दौड़ने वाली कारों और बाइक्स से प्यार है। यही एहसास इस युवा को ऑटोमोटिव पत्रकारिता और टर्बोचार्ज्ड की दुनिया में ले आया! वे अपने परिवार की 2 लाख किलोमीटर से अधिक चलने वाली हुंडई एक्सेंट को संभाल कर रखने में गर्व महसूस करते हैं।


वैभव धनावड़े
फोटोग्राफर

पेशे से फिल्म निर्माता, वैभव की यात्रा फोटोग्राफी के प्रति उनके जुनून के कारण 2013 में शुरू हुई। बचपन से ही मोटरसाइकिलों के इर्द-गिर्द पले-बढ़े होने के कारण उनमें ऑटोमोटिव फोटोग्राफी स्वाभाविक रूप से आ गई। उनका उद्देश्य हर शूट पर एक अलग लुक और अनुभव तैयार करना है। उन्हें अपनी मोटरसाइकिल पर घूमना बहुत पसंद है और हिप-हॉप संगीत और उससे जुड़ी संस्कृति के प्रति उनके प्यार की कोई सीमा नहीं है।